कुमाऊं से भी जुड़े परीक्षा भर्ती घोटाले के तार, 2 लोग हिरासत में, 36 लाख बरामद

punjabkesari.in Sunday, Jul 31, 2022 - 11:17 AM (IST)

 

नैनीतालः उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएसएसी) परीक्षा घोटाले के तार कुमाऊं के काशीपुर से भी जुड़ रहे हैं। स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की कुमाऊं इकाई ने उधमसिंह नगर के काशीपुर से दो लोगों को हिरासत में लिया है। एसटीएफ को भर्ती घोटाले में दोनों से महत्वपूर्ण जानकारी हासिल हुई है।

जानकारी के अनुसार, एसटीएफ को देहरादून से भर्ती घोटाले में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी मिली। इसके बाद एसटीएफ के कुमाऊं प्रभारी एमपी सिंह की अगुवाई में काशीपुर एसओजी व कोतवाल मनोज रतूड़ी की अगुवाई में एक टीम गठित की गई। इसके बाद टीम ने दोनों दो लोगों को हिरासत में ले लिया। एक के कब्जे से 3589200 रुपए भी बरामद हुए हैं।

सूत्रों के अनुसार इनमें से एक का नाम दीपक है, जो कि काशीपुर का रहने वाला है। एसटीएफ व पुलिस जांच के मद्देनजर दोनों के नाम का खुलासा करने से बच रही है। पता चला है कि एसटीएफ को दोनों आरोपियों से भर्ती घोटाले में काफी महत्वपूर्ण जानकारी हासिल हुई है। वहीं इससे साफ है कि पेपर लीक मामले के तार लंबे हैं और इनमें आने वाले दिनों में और गिरफ्तारियां हो सकती हैं।

एसटीएफ व एसओजी के अधिकारी देर रात तक दोनों से पूछताछ करती रहे। अंदाजा लगाया जा रहा है कि देर रात तक दोनों की गिरफ्तारी हो सकती है। गौरतलब है कि यूकेएसएसएसी के पेपर लीक मामले में अभी तक एसटीएफ 9 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। देर रात तक 2 और लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static