हरिद्वारः स्कूल में पिटाई से घायल छात्र की उपचार के दौरान मौत, कॉलेज प्रबंधक गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 12:29 PM (IST)

 

हरिद्वारः उत्तराखंड में हरिद्वार जिले के भगवानपुर क्षेत्र में एक स्कूल में पिटाई से घायल हुए छात्र की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने कॉलेज प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि घटना शाहपुर में रहमनिया इंटर कॉलेज में 9 दिसंबर को हुई, जहां तीसरी कक्षा में पढ़ने वाले अली की कॉलेज के प्रबंधक जीशान अली ने सिर्फ इसलिए बेरहमी से पिटाई कर दी क्योंकि वह कक्षा में शोर मचा रहा था। छात्र के परिजनों ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि पिटाई से अली को बुरी तरह चोटें आईं, जिसके बाद उसे यहां के एक स्थानीय अस्पताल मे भर्ती करवाया गया। परिजनों के अनुसार अस्पताल ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे चंडीगढ़ रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान 13 दिसंबर को उसकी मौत हो गई। छात्र की मौत होने पर परिजनों ने कॉलेज में काफ़ी हंगामा किया। भगवानपुर पुलिस ने जीशान अली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के बाद बृहस्पतिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया।

वहीं भगवानपुर पुलिस कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर राजीव रौठाण ने बताया कि छात्र के परिजनों की तहरीर के बाद मामले मे मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि करीब 3 दर्जन से अधिक छात्रों के बयान दर्ज किए गए और कॉलेज प्रबंधक जीशान अली को गिरफ्तार कर लिया गया।

Content Writer

Nitika