चंपावत में तैनात SSB के जवान की संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Nov 27, 2020 - 05:49 PM (IST)

नैनीतालः उत्तराखंड के चंपावत में शुक्रवार को एसएसबी (सशस्त्र सीमा बल) के एक जवान की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। पंचम वाहिनी का यह जवान मध्य प्रदेश का रहने वाला था। वहीं इस घटना के बाद से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस के द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।

चंपावत पुलिस के अनुसार पंचम वाहिनी से एक जवान की मौत की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह और कोतवाली पुलिस की ओर से मौके पर जाकर जांच की गई। मृतक जवान विनोद पंवार पुत्र सुरेश पंवार मध्यप्रदेश के इछावर, जिला सिरोह का रहने वाला था और पंचम वाहिनी में तैनात था। वहीं पुलिस की ओर से यह भी बताया गया कि जवान शराब पीने और ड्यूटी से गैरहाजिर रहने का आदि था और वह 26 नवम्बर से वाहिनी से गायब था। प्रथम द्दष्टया माना जा रहा है कि जवान शराब के नशे में रात्रि में खेतों और जंगल के रास्ते छिपकर एसएसबी के कैम्पस में प्रवेश करने के बाद 4 मंजिला इमारत में छिपने के लिए गया। इसी दौरान गिर कर उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें कि पुलिस ने मामले का पता लगाने के लिए 4 टीमों का गठन किया है। सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। मामले में फोरेंसिक विशेषज्ञों की भी मदद ली जा रही है। जवान के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static