टैक्सी चालक ने 13 वर्षीय नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, फिर जहर खाकर कर ली खुदकुशी

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 03:11 PM (IST)

चंपावतः उत्तराखंड में मानवता को शर्मसार करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर एक टैक्सी चालक ने 13 साल की नाबालिग बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। वहीं आरोपी टैक्सी चालक ने घटना को अंजाम देने के बाद जहर खाकर खुदकुशी कर ली। 

जानकारी के अनुसार, यह हादसा चंपावत जिले के लधियाघाटी क्षेत्र का है, जहां पर एक दलित नाबालिग किशोरी अपनी दादा-दादी से मिलकर टैक्सी में वापस घर लौट रही थी। इसी बीच रास्ते में टैक्सी चालक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। इसके साथ ही बच्ची के साथ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया और मुंह खोलने पर परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी भी दी। 

बता दें कि पीड़िता ने घर पहुंचकर घटना की सूचना परिजनों को दी। परिजनों ने आरोपी टैक्सी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है। इसके साथ ही पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506 और 3/4 पॉक्सो और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

वहीं पुलिस के द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही थी कि आरोपी जोश्यूड़ा-तपनीपाल मार्ग के बीच अपनी टैक्सी में बेहोशी की अवस्था में पाया गया। पुलिस के द्वारा जांच में पाया गया कि टैक्सी चालक ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Related News

static