उत्तरकाशी में गहरी खाई में गिरी बस, 14 की मौत, 13 गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 01:43 PM (IST)

उत्तरकाशीः उत्तराखंड में एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है, जहां पर यात्रियों से भरी बस खाई में गिर गई। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है जबकि अन्य 13 गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, उत्तरकाशी में बड़कोट से विकासनगर जा रही एक बस यमुनोत्री हाईवे पर डामटा के पास गहरी खाई में गिर गई। हादसे की सूचना मिलते ही डामटा पुलिस और 108 एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंच गई है। वहीं जिलाधिकारी आशीष चौहान ने बताया कि दुर्घटना के समय निजी बस जिले के जानकीचट्टी क्षेत्र से विकासनगर जा रही थी और तभी डामटा के पास यह अचानक अनियंत्रित होकर 150 मीटर गहरे खड्ड में जा गिरी। 
PunjabKesari
जिलाधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में 12 लोगों की मौत हो गई जिनमें से 10 ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसक साथ ही अन्य 2 अन्य ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा। आशीष चौहान ने बताया कि स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से पुलिस का तलाश और बचाव अभियान अभी जारी है । उन्होंने कहा कि कुछ यात्रियों के झाडियों फंसे होने की आशंका भी है।    
PunjabKesari
डीए्म ने बताया कि दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल 4 व्यक्तियों को बेहतर इलाज के लिए हेलीकॉप्टर से देहरादून भेजा गया है। उन्होंने बताया कि खड्ड में गिरने के बाद बस यमुना नदी से कुछ दूर पहले ही कहीं अटक गई। बता दें कि बस में लगभग 30 लोग सवार थे। एसडीआरएफ की टीम के द्वारा घायलों को खाई से बाहर निकाला जा रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static