बेखौफ बदमाशः घर में घुसकर परिवार को किया लाठी-डंडों से लहूलुहान, फिर दिया डकैती को अंजाम

punjabkesari.in Monday, Sep 10, 2018 - 01:05 PM (IST)

रुड़कीः उत्तराखंड में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि उन्हें किसी का कोई डर नहीं है। दिनदहाड़े सरेशाम अपराधी वारदात को अंजाम देकर निकल जाते हैं। एेसा ही एक मामला रुड़की जिले से सामने आया है, जहां बेखौफ अपराधियों ने एक घर में घुसकर पहले सभी सदस्यों पर लाठी डंडे से वार करके लहूलुहान कर डाला। उसके बाद डकैती की वारदात को अंजाम दिया। 

जानकारी के अनुसार, यह घटना रुड़की जिले के कलियर क्षेत्र स्थित माजरी गांव की है, जहां पर बदमाशों ने डकैती करने से पहले ही परिवार की पूरी रैकी की हुई थी। इतना ही नहीं बदमाशों को इस बात का भी पता था कि परिवार ने एक दिन पहले 26 हजार रुपए की भैंस बेची है। बदमाशों ने घर में घुसते ही पहले तो 26 हजार रुपए के बारे में पूछा। परिवार के द्वारा पैसों के बारे में ना बताने पर बदमाशों ने लाठी डंडों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इसके बाद बदमाशों ने सभी कमरों में घुसकर पैसों को खंगालना शुरू कर दिया। अपराधियों के द्वारा परिवार के सदस्यों को घायल करके करके लूट की वारदात को अंजाम दिया गया।

बता दें कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने घर का मुआयना किया। इसके साथ ही पुलिस ने परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत करने के बाद जांच करनी शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने भी बदमाशों के रैकी करने की बात को स्वीकार किया है। 

Nitika