सुरेश जोशी का बयान- बजट में प्रत्येक वर्ग के हितों को किया जाएगा शामिल

punjabkesari.in Thursday, Mar 22, 2018 - 03:45 PM (IST)

पिथौरागढ़(यशवंत महर): उत्तराखंड के भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी पिथौरागढ़ जिला मुख्यालय में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार बजट को लेकर पूरी तरह से तैयार है। इसके साथ-साथ बजट में प्रत्येक वर्ग के हितों को शामिल किया जाएगा। 

सारे राज्य का संतुलित बजट भाजपा सरकार पेश करेगी 
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा सरकार की मूल भावना ही सबका साथ-सबका विकास है। इसलिए सारे राज्य का संतुलित बजट भाजपा सरकार देगी। उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के द्वारा बजट को लेकर स्वयं सारे राज्य का भ्रमण किया गया और लोगों से बजट के विषय में राय एकत्रित की गई। विधानसभा में पेश होने वाला बजट जनता का बजट होगा। 

राजधानी के मुद्दे को 5 साल में हल करने के लिए संकल्पबद्ध 
इसके अतिरिक्त सुरेश जोशी ने कहा कि भाजपा गैरसैंण को लेकर बहुच संवेदनशील है। राजधानी के मुद्दे पर सभी दलों के साथ बैठकर बातचीत की जाएगी। सरकार स्थाई राजधानी के मुद्दे को 5 साल में हल करने के लिए संकल्पबद्ध है। उन्होंने कहा कि गैरसैंण उत्तराखंड की भावनाओं से जुड़ा मुद्दा है। भाजपा ने चुनाव के दौरान अपने संकल्पपत्र में कहा था कि सत्ता में आने के बाद गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाएंगे। 

गैरसैंण को लेकर सरकार ने अपनी नीति की स्पष्ट 
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि सरकार के अस्तित्त्व में आने के बाद गैरसैंण में अवस्थापना सुविधाओं में तेजी से बढ़ावा किया गया है। इसके साथ-साथ उन्होंने कहा कि बजट सत्र को गैरसैंण में आयोजित कर सरकार ने गैरसैंण को लेकर अपनी नीति भी स्पष्ट की है।   

   

Punjab Kesari