खटीमा में बैंक लूट के बाद बदमाशों ने बाजपुर में थोक दुकान को बनाया शिकार, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 04:16 PM (IST)

 

नैनीतालः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के गृह नगर खटीमा में बैंक लूट के बाद उधमसिंह नगर के बाजपुर में बदमाशों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े हथियारों की नोंक पर एक थोक की दुकान को लूट लिया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस अधिकारी मौके पर जुटे हैं।

जानकारी के अनुसार बाजपुर के संजय कालोनी वार्ड नंबर सात में में जतिन गोयल की गोयल इंटर प्राइजेज के नाम से थोक की दुकान है। बताया जा रहा है कि दोपहर में तीन सशस्त्र बदमाश दुकान में आ धमके। इनमें से कुछ ने मास्क लगाया था। उस वक्त दुकान में जतिन गोयल की माता जी टीकम गोयल मौजूद थीं। बदमाशों ने पहले कुछ सामान मांगा और उसके बाद पिस्तौल निकाल ली और उन्हें धमकाने की कोशिश की। इतने में महिला ने शोर मचा दिया। शोर शराबा होने पर बदमाश हड़बड़ा गए और भागने की कोशिश की।

इतने में एक बदमाश वापस दुकान के गल्ले के पास गया और गल्ले से दोनों हाथों के बीच काफी नोट (रूपये) दबाकर फरार हो गया। हालांकि पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। इस घटना के बाद पुलिस सकते मेें आ गयी। पुलिस अधीक्षक (अपराध) हरीश वर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक काशीपुर चंद्रमोहन सिंह व बाजपुर की पुलिस क्षेत्राधिकारी वंदना वर्मा मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिये कई टीमें गठित कर दी हैं। यहां बता दें कि तीन दिन पूर्व खटीमा के झनकट में दो बदमाशों ने हथियार के बल पर बैंक आफ बड़ौदा बैंक की एक शाखा से 4.83 लाख रुपये लूट लिए थे। बदमाश पुलिस पकड़ से बाहर हैं। इस घटना के बाद जहां लोग सकते में हैं वहीं तराई में व्यापारियों में डरकर माहौल व्याप्त है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static