हरिद्वार में क्वारंटाइन किया गया जमाती हुआ फरार, पुलिस ने फिर से किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Apr 20, 2020 - 05:34 PM (IST)

हरिद्वारः हरिद्वार में क्वारंटाइन किए गए जमाती के फरार होने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। राहत की बात तो यह है कि वक्त रहते उसे फिर से गिरफ्तार लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस प्रशासन ने फरार जमाती को दोबारा पकड़कर राहत की सांस ली और साथ ही उसे फिर से मेला अस्पताल में ले जाकर आइसोलेट कर दिया। जमाती को हरिद्वार के गुरुकुल विश्विद्यालय हॉस्पिटल में क्वारंटाइन फैसिलिटी में रखा गया था। इसके फरार होने के कुछ देर बाद ही इसे शंकर आश्रम चौक से गिरफ्तार कर लिया गया। इसके फरार होने में मदद करने वाले एक और युवक का नाम सामने आ रहा है जिसकी जाँच की जा रही है।

बता दें कि यह जामती 26 मार्च को जमात से हरिद्वार लौटा था। जमाती होने की पहचान छुपाने के आरोप ने पुलिस इस पर धारा 307 का मुकदमा दर्ज करने के साथ ही इसे भगाने ने आरोप में इसकी माँ पर भी मुकदमा किया गया था और 10 अप्रैल को गिरफ्तार कर गुरुकुल में क्वारंटाइन कर दिया था। वहीं सोमवार को फिर से ये गुरुकुल से फरार होने में कामयाब रहा लेकिन वक्त रहते पुलिस ने इसे शंकर आश्रम चौक पर पकड़ लिया और स्वास्थय विभाग को सूचना दी।

स्वास्थय विभाग के पहुँचने से पहले देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। यहॉ से गिरफ्तार कर इसे मेला अस्पताल ले जाकर आइसोलेट कर दिया। हरिद्वार सीओ सिटी अभय कुमार सिंह ने बताया कि फिलहाल इसकी मदद करने वाले युवक की तलाश तो की ही जा रही है साथ ही गुरुकुल हॉस्पिटल की गई सुरक्षा व्यवस्था में हुई चूक की भी जाँच की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static