ट्रेन की चपेट में आई मॉर्निंग वॉक पर निकली रिटायर्ड कर्नल की पत्नी, CM ने परिवार को दी सांत्वना

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 02:37 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में रिटायर्ड कर्नल की पत्नी ट्रेन की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत कर्नल के घर पहुंचे और उन्होंने परिवार को सांत्वना दी।

जानकारी के अनुसार, घटना राजधानी देहरादून की है, जहां पर नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में रिटायर्ड कर्नल एमएस साहनी की पत्नी हरप्रीत सुबह टहलने के लिए निकली थी। इसी बीच उनकी ट्रेन से कटकर मौत हौ गई। वहीं प्रभारी निरीक्षक नेहरू कॉलोनी राजेश साह ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि गोरखपुर रेलवे फाटक के पास महिला का शव क्षत विक्षत हालत में मिला है।

वहीं पुलिस के द्वारा जांच करने पर पता चला कि शव रिटायर्ड कर्नल की पत्नी का है। इसके बाद परिजनों को घटना की सूचना दी गई। परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम करने से मना कर दिया। इसके बाद पुलिस ने पंचायत नामा की कार्रवाई और जिलाधिकारी की अनुमति के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

बता दें कि रिटायर्ड कर्नल मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह के पड़ोसी हैं। इसी के चलते सीएम रावत कर्नल के घर पहुंचे और उन्होंने परिवार को सांत्वना दी।

Nitika