गीत में सीएम को लेकर आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग करने पर शुरू हुआ बयानबाजी का दौर

punjabkesari.in Friday, Sep 07, 2018 - 05:31 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में लोकगायक पवन सेमवाल के द्वारा गाए गए गीत में मुख्यमंत्री के लिए आपत्तिजनक शब्द के प्रयोग पर बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। पवन सेमवाल के द्वारा गाए गए गाने को लेकर सिंगर ने माफी मांग ली है। इसके बावजूद भी मुख्यमंत्री से लेकर सरकार के प्रवक्ता और दुबई में बैठे रोशन रतूड़ी ने मोर्चा खोल दिया है।

जानकारी के अनुसार, मदन कौशिक ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि राजनीति में विरोध करने का भी एक तरीका होता है लेकिन इस तरह का विरोध होता रहा तो यह राजनीति और समाज के लिए ठीक नहीं होगा। इस गाने में जिस तरह से दुबई में बैठे रोशन रतूड़ी का नाम और तस्वीर बार-बार प्रस्तुत की गई है, उस पर रोशन रतूड़ी ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मुख्यमंत्री के सलाहकार रमेश भट्ट ने रोशन रतूड़ी को फोन कर संबंधित लेखक और सिंगर को नोटिस देने का दबाव बनाया था लेकिन इस पर रोशन रतूड़ी ने कोई कदम नहीं उठाया है। 

राधा रतूड़ी ने दुबई से वीडियो जारी करते हए कहा कि इस गाने में कुछ गलत है तो उसमें बदलाव किया जा सकता है लेकिन सरकार के कहने पर किसी भी तरह की कार्रवाई करना उचित नहीं है। वहीं मुख्यमंत्री ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि जो लोग भी इसमें शामिल हैं और जिन्होंने भी यह गाना प्रस्तुत किया है, वह सही नहीं किया है। 

Nitika