कोरोना को लेकर दिया गया त्रिवेंद्र सिंह रावत का बयान ''दुर्भाग्यपूर्ण'', कार्रवाई की मांग

punjabkesari.in Friday, May 14, 2021 - 10:17 PM (IST)

 

नैनीतालः उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा नेता त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा कोरोना वायरस पर दिये गये अपने विवादास्पद बयान को लेकर फंस गए हैं और अपने राजनीतिक विरोधियों के रडार पर आ गए हैं।

आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा एवं पूर्व मुख्यमंत्री पर हमला बोला और पार्टी से उनके खिलाफ अविलंब कारर्वाई करने की मांग की है। आप के नगर अध्यक्ष शाकिर अली, जिला महामंत्री देवेंद्र लाल, नगर महामंत्री महेश आर्य ने पूर्व मुख्यमंत्री के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि जिस प्रकार समूचा विश्व एवं भारत कोरोना वायरस के कहर से त्रस्त है और त्राहि त्राहि कर रहा है, वहीं भाजपा नेता तुच्छ बयान जारी कर उत्तराखंड को शर्मिंदा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जैसे जिम्मेदार पद पर आसीन रहे व्यक्ति द्वारा इस प्रकार का बयान देना उनकी मानसिकता के साथ-साथ उनके दिमागी दिवालियापन को प्रदर्शित करता है।

पार्टी ने भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व से त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ तुरंत कार्यवाही करने की मांग की है। उत्तराखंड लोक वाहिनी (उलोवा) के केन्द्रीय महासचिव प्रभात ध्यानी ने भी रावत के बयान पर अफ़सोस जताया और कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री का बयान प्रदेश में कोरोना के शिकार हजारों लोगों के साथ मजाक है। उल्लेखनीय है कि भाजपा नेता व पूर्व मुख्यमंत्री ने हाल ही में कोरोना को लेकर दिए गए अपने बयान में कहा कि कोरोना वायरस भी एक प्राणी है और उसे भी जीने का हक है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static