मुख्यमंत्री का अजीबोगरीब बयान, कहा- प्रभु की कृपा से राज्य में आ रही आपदा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 31, 2018 - 04:57 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश ने विकराल रूप धारण किया हुआ है। राज्य में मानसून के दस्तक देने के बाद से आपदा जैसी स्थितियां पैदा हो गई हैं। इस तरह की स्थितियां पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने अजीबोगरीब बयान जारी किया है। 

जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राज्य में पिछले कुछ दिनों से भारी बीरिश के कारण जान-माल की भारी क्षति हुई है। उन्होंने कहा कि सरकार की प्राथमिकता होती है कि जिन क्षेत्रों में बारिश अधिक होती है, उन क्षेत्रों में जल्द से जल्द राहत और बचाव सामग्री पहुंचाई जाए। इसी के साथ सीएम के द्वारा एक अजीबोगरीब बयान भी जारी किया गया। उन्होंने कहा कि राज्य में भारी बारिश के कारण काफी नुकसान हुआ है, यह सब प्रभु की ही कृपा है। उन्होंने कहा कि भगवान की कृपा से ही राज्य में आपदा आई है।

बता दें कि खराब मौसम के कारण कई स्थानों पर लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। इसके साथ ही कई जगहों पर सरकारी और निजी संपत्ति को भी भारी क्षति पहुंची है। वहीं यात्रा मार्ग पर जाने वाले कई पुल भी पानी के तेज बहाव में बह गए हैं। इसके अतिरिक्त पहाड़ी क्षेत्रों की स्थिति बेहद खराब हो गई है। 

Nitika