तमंचे के बल पर मोबाइल लूटने वाले 3 आरोपी दबोचे

punjabkesari.in Thursday, Oct 05, 2017 - 10:08 AM (IST)

रुड़की: मंगलौर में बीती रात हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया। रात अपने घर लौट रहे एक व्यक्ति को 3 बदमाशों ने घेराबंदी कर उससे तमंचे के बल पर मोबाइल फोन लूट लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार के आदेश पर एसपी देहात व सीओ स्वप्न किशोर के नेतृत्व में एक टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू की।

इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि मंगलौर के पास नए पुल के नीचे से 3 व्यक्ति बैठे और आपस में बात कर रहे हैं। पुलिस ने अपनी टीम के साथ उक्त स्थान पर गए। पुलिस को देखते ही युवकों ने भागने की कोशिश की को पुलिस ने उन तीनों को दबोच लिया। पकड़़े गए युवकों की पहचान  जोगेन्द्र कुमार पुत्र जगपाल निवासी बड़ी नारसन कोतवाली मंगलौर, रवि कुमार पुत्र नरेन्द्र कुमार ग्राम नारसन कलां मंगलौर व विकास पुत्र धर्मवीर के रूप में हुई। पुलिस ने उनके पास से 2 तमंचे, एक चाकू व 2 कारतूस बरामद किया है। अभियुक्तों के पास से लूटा गया मोबाइल फोन भी बरामद हुआ। 

घटना के संबंध में अभियुक्तों से पूछताछ की गई तो अभियुक्तों ने बताया कि उन्होंने मिलकर प्लान बनाया था कि मंगलौर की ओर नहर पटरी पर आकर छिप गए और किसी के आने का इंतजार करने लगे। कुछ देर बाद एक व्यक्ति आया जिसे उन्होंने तमंचे व चाकू से डराकर उसके पास से कुछ पैसे, मोबाइल फोन व अन्य सामान छीन लिया।

पुलिस टीम में वरिष्ठ उप-निरीक्षक अजय कुमार जाटव, उप-निरीक्षक अशोक कुमार व मनोज कुमार, मुख्य आरक्षी बाबू खान, पुलिस कर्मी जहीर अहमद, अखिलेश चमोली, सुरेश जोशी, मनोज डोभाल, धर्मेन्द्र व लाल सिंह आदि उपस्थित रहे।