हरिद्वार में हॉकी खिलाड़ी वंदना कटारिया के घर में खुशी का माहौल, मां ने कहा- मुझे बेटी पर गर्व

punjabkesari.in Monday, Aug 02, 2021 - 03:08 PM (IST)

 

हरिद्वारः महिला हॉकी टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने पर हरिद्वार में हॉकी खिलाड़ी वंदना कटारिया के घर में खुशी का माहौल है। इस मौके पर वंदना कटारिया की मां सोरन ने कहा कि मेरी बेटी भारतीय टीम में खेल रही है और मैं चाहता हूं कि वह देश के लिए पदक लाए। मुझे उस पर गर्व महसूस होता है। मैंने नहीं सोचा था कि वह देश के लिए उच्चतम स्तर पर खेलेंगी।

वंदना कटारिया की बहन अंजलि कटारिया ने कहा कि भारतीय महिला टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने से परिवार काफी खुश है. वह (वंदना) हमारे दिवंगत पिता का सपना पूरा कर रही हैं। मैं इस उपलब्धि के लिए टीम और वंदना को बधाई देना चाहती हूं। वहीं वंदना के भाई ने बताया, “वंदना कटारिया ने देश का नाम किया है। मैं पूरी टीम को बधाई देता हूं और आशा करता हूं कि टीम ओलंपिक में गोल्ड जीतकर आए।”

बता दें कि भारतीय महिला हॉकी टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहली बार ओलंपिक के सेमीफाइनल में जगह बना ली। भारतीय महिला हॉकी टीम को इस यादगार जीत के लिए देशभर से बधाइयां मिल रही हैं। भारत का अब सेमीफाइनल में सामना 4 अगस्त को अर्जेंटीना से होगा, जिसने जर्मनी को 3-0 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है।

Content Writer

Nitika