तमंचे की नोक पर दबंगों ने की युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 02:41 PM (IST)

उधमसिंहनगर: उत्तराखंड के उधमसिंहनगर में तमंचे की नोक पर एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें कुछ दबंगों द्वारा युवक की बेल्ट और लात-घूसों से जमकर पिटाई की जा रही है। पीड़ित पक्ष द्वारा स्थानीय थाने में इसकी रिपोर्ट की गई मगर उनकों वहां से भगा दिया गया। जब यह मामला एसएसपी उधम सिंह नगर के संज्ञान में आया तो उन्होंने थाने को कार्रवाई के निर्देश दिए।

मामला थाना नानकमत्ता का है। बलविंदर सिंह बाजार से घर का सामान लेने निकला था। इसी बीच संदीप सिंह और उसके बीच कहासुनी शुरु हो गई। देखते ही देखते दोनों के बीच हाथापाई हो गई। संदीप ने अपने कुछ दोस्तों को बुला लिया। इसके बाद सभी ने बलविंदर की तमंचे की नोक पर लात-घूसे व बेल्ट से जमकर पिटाई की। जिसका पास ही खड़े किसी शख्स ने वीडियो बना लिया।

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक युवक द्वारा तमंचा हाथ में लिया हुआ है और अन्य युवक उसे बेरहमी से पीट रहे हैं। जबकि एक अन्य युवक उसे बेल्ट से मार रहा है और भद्दी-भद्दी गालियां भी दी जा रही हैं। वीडियो में युवकों द्वारा बलविंदर पर आरोप लगाया जा रहा है कि उसने किसी लड़की से छेड़छाड़ की है।

PunjabKesariपीड़ित पक्ष ने नानकमत्ता थाने में गुहार लगाई, लेकिन थानाध्यक्ष ने उन्हें भगा दिया। वही जब मामले की जानकारी जिले के एसएसपी डॉ. सदानंद शंकर राव दाते को हुई तो उन्होंने थानाध्यक्ष को तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static