चंपावत में चोरों ने एक स्कूल से चोरी किए कम्प्यूटर व अन्य सामान, 4 आरोपी गिरफ्तार

1/21/2021 1:22:34 PM

 

नैनीतालः उत्तराखंड के चंपावत में पुलिस ने स्कूल से चोरी करने के आरोप में चार युवकों को गिरफ्तार किया है। चोरों ने नशे की लत के कारण चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

चंपावत पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को कुछ अज्ञात बदमाशों ने टनकपुर के राजकीय बालिका इंटर कालेज में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। बदमाश स्कूल कार्यालय का दरवाजा तोड़ कर कम्प्यूटर एवं अन्य सामान चोरी कर ले गए थे।

इस घटना की लिखित शिकायत स्कूल अध्यापिका पुष्पा जोशी की ओर से बुधवार को टनकपुर थाना में दी गयी। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों का पता लगाने के लिये एक टीम का गठन किया। पुलिस ने कुछ ही घंटों में इस घटना पर से पर्दा उठा दिया।

पुलिस ने चोरी के आरोप में चार युवकों को गिरफ्तार किया है। जिनमें अजय उर्फ अज्जू पुत्र गणेशराम, अर्जुन सक्सेना पुत्र स्व. मुकेश सक्सेना, अनस अंसारी पुत्र मोहम्मद अफजल अंसारी एवं मोहम्मद कमर उर्फ बंटी पुत्र स्वर्गीय मोहम्मद अहमद शामिल हैं। चारों आरोपी टनकपुर के वाडर् नंबर 2 और सात इमली पड़ाव के रहने वाले हैं।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि अजय उर्फ अज्जू और अर्जुन ने चोरी की घटना को अंजाम दिया और चोरी के माल को अन्य दो आरोपियों को बेच दिया। आरोपियों की ओर से बताया गया कि नशे की लत के लिये उन्होंने चोरी की घटना को अंजाम दिया और सामान को बेच दिया। ये सभी आरोपी स्मैक और चरस की लत के आदि हैं। रवीन्द्र, उप्रेती


Diksha kanojia

Related News