व्यापारी से फोन पर मांगी 20 लाख की रंगदारी

punjabkesari.in Sunday, Oct 22, 2017 - 10:53 AM (IST)

देवबंद: नगर के प्रतिष्ठित व्यापारी को फोन कर 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है। व्यापारी की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार मोहल्ला नेचलगढ़ निवासी मोहित प्राइवेट मोबाइल कंपनी का डिस्ट्रीब्यूटर है और उसने रेलवे रोड पर कार्यालय खोला हुआ है। बृहस्पतिवार को आई एक फोन कॉल ने उसे और उसके परिवार को दहशत में डाल दिया है। मोहित की तहरीर पर पुलिस द्वारा दर्ज की गई रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को मोहित के नंबर पर किसी व्यक्ति ने फोन कर उससे 20 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की है। साथ ही न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। 

कोतवाल पंकज कुमार त्यागी का कहना है कि व्यापारी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जिस नंबर से मोहित को धमकी भरा फोन आया है उसकी जानकारी भी एकत्र की जा रही है।

गौरतलब है कि इससे पूर्व की नगर के 2 प्रमुख चिकित्सकों से फोन पर रंगदारी मांगी जा चुकी है। रंगदारी न देने पर एक चिकित्सक पर जानलेवा हमला हो चुका है जबकि दूसरे मामले में रंगदारी मांगने वाला बदमाश पुलिस मुठभेड़ में मारा जा चुका है।