पिथौरागढ़ः भूस्खलन के कारण मकानों पर मंडरा रहा खतरा, एक दर्जन से अधिक सड़क मार्ग बंद

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 04:14 PM (IST)

पिथौरागढ़ः उत्तराखंड में पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही भारी बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। आसमानी आफत ने डीडीहाट, धारचूला और मुनस्यारी में कहर बरपाया है। 

जानकारी के अनुसार, पिथौरागढ़ के इन इलाकों में लगातार हो रहे भूस्खलन के कारण कई मकानों पर खतरा मंडरा रहा है। भूस्खलन के कारण कई इलाकों का संपर्क भी कट गया है। इसी के चलते एक दर्जन से अधिक सड़क मार्ग भी बंद पड़े हैं। प्रशासन के द्वारा लगातार इन सड़कों को खोलने का प्रयास किया जा रहा है। खराब मौसम को देखते हुए प्रशासन के द्वारा जिलाधिकारी को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं। इस पर ग्रामीणों का कहना है कि मुनस्यारी क्षेत्र में भारी बारिश ने तबाही मचा दी है। पैदल मार्ग होने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसके साथ ही ग्रामीणों ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि इन बंद पड़े रास्तों को खोला जाए। 

वहीं पिथौरागढ़ के जिलाधिकारी सी. रविशंकर का कहना है कि लगातार हो रही भारी बारिश के कारण 11 सड़कें बंद पड़ी है, जिन्हें खोलने का प्रयास किया जा रहा है। इसके साथ ही डीएम ने कहा कि लोगों को परेशानी ना हो, इसके लिए उचित व्यवस्था की जा रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static