तहसीलदार बनकर ट्रकों से उगाही करने वाले तीन गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 08:22 PM (IST)

हरिद्वार/ब्यूरो। रुड़की तहसीलदार बनकर ट्रकों से उगाही करने वाले तीन लोगों को बुग्गावाला थाना ने गिरफ्तार किया है। इसमें एक रुड़की तहसीलदार और बाकी दो स्टाफ बनकर ट्रकों से अवैध वसूली कर रहे थे। तीनों आरोपियों के पास से करीब 9 हजार रुपये नकदी और एक स्कॉर्पियो बरामद किया गया है। किसी ने बुग्गावाला थाने को सूचना दी कि तीन लोग बुग्गावाला के बन्दरजुड़ के पास ट्रकों से 500-500 की अवैध वसूली कर रहे हैं। सूचना पर बुग्गावाला थाने के प्रभारी गोविंद कुमार ने मौके पर पहुंचकर तीनों से पूछताछ की, तो उन्होंने पुलिस को रुड़की तहसीलदार और स्टाफ होने की बात बताई। 

 

बुग्गावाला थाने के थानेदार को शक हुआ। उन्होंने कड़ाई से पूछताछ शुरू की। इस पर तीनों ने असलियत उगल दी। पता लगा कि ये तीनों शातिर किस्म के अपराधी हैं। अवैध वसूली सहित असामाजिक गतिविधियों में संलिप्त हैं। बुग्गावाला थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों आरोपियों के पास से तकरीबन 9 हजार रुपये और एक स्कॉर्पियो कार बरामद हुई है। कार की जांच पड़ताल की जा रही है कि कहीं ये चोरी की तो नहीं है। 

 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान मन्नान पुत्र छुटमलपुर फतेहपुर जनपद सहारनपुर, हनुमान चौधरी पुत्र इमरान चौधरी निवासी बंदर बुग्गावाला और परवेज चौधरी पुत्र यूसुफ कारगी चौक मंदिर वाली गली पटेल नगर देहरादून के रूप में हुई है। तीनों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Punjab Kesari