तीरथ सिंह रावत ने शाही स्नान के ‘सफल' आयोजन के लिए संतों और श्रद्धालुओं का जताया आभार

punjabkesari.in Thursday, Apr 15, 2021 - 12:38 PM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने बुधवार को हरिद्वार महाकुंभ में मेष संक्रांति और बैसाखी के पर्व पर तीसरे शाही स्नान के ‘सुरक्षित और सफल' आयोजन के लिए साधु संतों और श्रद्धालुओं के साथ ही इसकी व्यवस्था में जुटे मेला प्रशासन, पुलिस और सुरक्षा बलों का आभार व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि शाही स्नान पर्व पर सुबह से शाम तक संतों और श्रद्धालुओं ने गंगा स्नान किया और इस दौरान उन्हें किसी प्रकार की असुविधा न होने देने के लिए राज्य सरकार ने पर्याप्त इंतजाम किए थे। रावत ने दावा किया कि राज्य सरकार ने केंद्र द्वारा जारी कोविड दिशा-निर्देशों के अनुपालन के साथ तीनों शाही स्नान सफलतापूर्वक संपन्न करवाए हैं। उन्होंने कहा कि कुंभ मेले में कोविड को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए हैं और किसी भी संत या श्रद्धालु के आंशिक रूप से बीमार होने पर उसकी जांच और उपचार की राज्य सरकार द्वारा उचित व्यवस्था की गई है।

वहीं तीरथ सिंह रावत ने कहा कि महाकुंभ के दौरान साधु-संतों के रहने और उन्हें अन्य सुविधाएं प्रदान करने के लिए राज्य सरकार प्रतिबद्ध है और साधु-संत भी सरकार द्वारा की गई व्यवस्थाओं से संतुष्ट और प्रसन्न हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static