तीरथ सिंह रावत ने की कोरोना हालात की समीक्षा, महामारी से निपटने के लिए पर्याप्त सुविधाएं उपलब्ध

4/22/2021 1:02:22 PM

देहरादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कोरोना के लिए अस्पताल सहित अन्य सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। साथ ही कहा कि राज्य में महामारी से निपटने के लिए पर्याप्त ऑक्सीजन, दवाइयां तथा अन्य सुविधाएं मौजूद हैं।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने कहा कि संकट की इस घड़ी में सरकार अपने समस्त संसाधनों के साथ पूर्ण निष्ठा से राज्य की जनता की हरसंभव मदद करने तथा बेहतर चिकित्सा मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि सरकार जनता के लिए, जनता के साथ मज़बूती से खड़ी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी जिलों के अस्पतालों में पर्याप्त ऑक्सीजन, दवाइयां और अन्य जरूरी उपकरण हैं। वहीं तीरथ सिंह रावत ने पहले यहां अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम रायपुर में बनाये गये कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण किया। इस केन्द्र की क्षमता फिलहाल 450 बिस्तरों की है जबकि यहां 500 बिस्तर और बढाए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कोविड केयर सेंटर में लोगों को आवश्यक सामग्री की किट और भोजन की नि:शुल्क व्यवस्था करने के निर्देश दिए। बता दें कि मुख्यमंत्री ने सरकारी दून अस्पताल और कोरोनेशन अस्पताल का भी जायजा लिया और कोरोनेशन अस्पताल को कोविड अस्पताल बनाने का निर्देश दिया।


Content Writer

Nitika

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static