नैनीतालः टोल प्लाजा कर्मचारियों के साथ मारपीट करना सिपाही को पड़ा भारी, निलंबित

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2019 - 03:42 PM (IST)

नैनीतालः उत्तराखंड की ऊधमसिंह नगर पुलिस में टोल प्लाजा कर्मचारियों के साथ मारपीट करने वाले सिपाही पवन कुमार को गुरुवार को निलंबित कर दिया है। आरोपी सिपाही रूद्रपुर में तैनात है। टोल प्लाजा कर्मचारियों के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने यह कदम उठाया है।

ऊधमसिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) बरिंदर जीत सिंह ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच के बाद यह कदम उठाया गया है। सिपाही के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई अमल में लाई गई है। बताया जाता है कि सिपाही पवन कुमार बीते बुधवार को अपने परिवार के साथ रूद्रपुर से किच्छा जा रहा था। इसी बीच टोल प्लाजा कर्मचारियों ने पवन कुमार से 70 रुपए टोल फीस के रूप में मांगे। कांस्टेबल ने कर्मचारियों को पुलिसिया रोब दिखाया। इसके बाद कर्मचारियों ने सिपाही से परिचय पत्र की मांग की। इससे सिपाही और गुस्से में आ गया और उसने टोल प्लाजा कर्मचारी के साथ मारपीट शुरू कर दी।

वहीं इस घटना का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जारी हो गई, जिससे पुलिस की फजीहत हुई। किच्छा थाना के प्रभारी उमेश मलिक ने बताया कि रूद्रपुर और किच्छा के बीच पड़ने वाले टोल प्लाजा पर घटना बुधवार की रात को घटी है। वीडियो वायरल होने के बाद जांच की गई और सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि किसी भी तरफ से अभी तक मामला दर्ज नहीं किया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static