नैनीतालः बरसाती नाले में बही दिल्ली से घूमने आए पर्यटकों की कार, 2 की मौत

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2019 - 05:28 PM (IST)

नैनीतालः उत्तराखंड में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां पर दिल्ली से उत्तराखंड घूमने आए पर्यटकों की कार बरसाती नाले में बह गई। इस हादसे में 2 महिला पर्यटकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य एक लापता है। वहीं घटना में घायल 4 पर्यटकों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इसके साथ ही लापता पर्यटक की खोजबीन की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, घटना नैनीताल जिले की है, जहां पर दिल्ली के रोहिणी और शास्त्रीनगर से विकास केडिया और सुधीर गर्ग का परिवार रामनगर घूमने आया था। विकास और सुधीर के साथ उनकी पत्नी रचना और शिखा गर्ग के अलावा पुत्री सुहानी, बेटा अर्पित गर्ग और एक अन्य युवती बानिया भी साथ में आए थे। सभी पर्यटक इनोवा कार से मरचूला जा रहे थे।

इसी बीच कार्बेट पार्क के पास धनगढ़ी बरसाती नाला ऊफान पर होने के चलते उनकी कार नाले में बह गई और इस दुर्घटना में कुछ पर्यटक भी बहने लगे। मौके पर काफी लोग मौजूद थे लेकिन पानी के रौद्र रूप को देखकर कोई भी पर्यटकों को बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई।

बता दें कि मौके पर राहत और बचाव कार्य चलाया गया और पर्यटकों की तलाश की गई। कुछ देर बाद रचना व शिखा गर्ग का शव बरामद कर लिया गया। विकास केडिया अभी भी लापता बताए जा रहे हैं। इस दुर्घटना में घायल हुए सुहानी, वानिया, अर्पित व कार चालक सोनू को रामनगर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही कुमाऊं मंडल के डीआईजी जगतराम जोशी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस की टीम ने काफी देर तक मौके पर बचाव व राहत का कार्य चलाया लेकिन लापता विकास का कोई सुराग नहीं मिल पाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static