त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कोरोना से निपटने के लिए किया 1 करोड़ का अंशदान

punjabkesari.in Monday, Apr 26, 2021 - 11:51 AM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राज्य में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मुलाकात की। साथ ही अपने कार्यकाल में उठाए गए कदमों और कार्यों के अनुभव साझा किए। वहीं, राज्य में कोरोना से निपटने के लिए सहयोग के तौर पर अपनी विधायक निधि से मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपए की धनराशि के अंशदान की भी घोषणा की।

त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने यह भी सुझाव दिया कि बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लोगों की जान बचाने के लिए राज्य में सख़्ती बरतने में हिचक नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि देश में कोरोना महामारी से उत्पन्न ऑक्सीजन संकट को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देशभर में 551 और ऑक्सीजन उत्पादन प्लांटों के प्रस्ताव के फ़ैसले से स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूती मिलेगी। इस पर खर्च होने वाली राशि का वहन पीएम केयर फंड से किया जाएगा।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना के ख़िलाफ टीकाकरण अभियान के अगले चरण में एक मई से 18-45 वर्ष के नागरिकों को टीकाकरण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए सभी नागरिक अपनी बारी आने पर अवश्य टीका लगाएं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static