त्रिवेंद्र ने तीरथ की घोषणा पर जताई असहमति, कहा- कोविड फिर पैर पसार रहा, सावधानी की जरूरत

punjabkesari.in Tuesday, Mar 16, 2021 - 04:12 PM (IST)

हरिद्वारः उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कुंभ में आने के लिए कोविड नेगेटिव जांच रिपोर्ट लाने और पंजीकरण की बाध्यता खत्म करने की मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की घोषणा पर असहमति जताई है। देश मे कोरोना संक्रमण फिर पैर पसार रहा है इसलिए सावधानी बरतने की जरूरत है।

यहां संवाददाताओं द्वारा इस संबंध में पूछे जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार ने कोरोना महामारी को लेकर बहुत सावधानी से दिशानिर्देश जारी किए थे लेकिन नए मुख्यमंत्री ने कोरोना रिपोर्ट और पंजीकरण पर छूट देने की बात की है। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह ने कहा कि कोविड का खतरा कम नहीं हुआ है और इसे गंभीरता से लेने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के मामले फिर से बढ़ने लगे हैं और पहले तीन राज्यों में चिंताजनक स्थिति थी जबकि अब सात राज्यों में चिंताजनक हालात बन गए हैं। ऐसे में सभी की जिम्मेदारी है कि सावधानी से काम लिया जाए।

वहीं त्रिवेंद्र सिंह ने कहा कि हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में टीकाकरण कार्यक्रम बड़े स्तर पर चल रहा है लेकिन लोग टीका लगवाने नहीं जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अस्पताल में टीका 200 लोगों के लिए मिल रहा है जबकि 150 या 160 लोग ही टीका लगवाने जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static