प्रीतम सिंह का आरोप- पिछले साढ़े 3 साल से हर मोर्चे पर विफल रही त्रिवेंद्र सरकार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 01:09 PM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रतीम सिंह ने राज्य प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले साढ़े 3 साल से राज्य में सत्तारूढ़ त्रिवेन्द्र सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। उन्होंने कहा कि आज जब पूरा देश और राज्य वैश्विक महामारी कोरोना से प्रभावित है तो ऐसे में राज्य के मुख्यंमंत्री और उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगी ‘‘पिंजरे में कैद’’ हैं।

प्रीतम सिंह ने कहा कि जहां एक ओर दुनियाभर में कच्चे तेल की कीमतें न्यूनतम स्तर पर हैं, वहीं भारत में सरकार लगातार पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस की कीमतें बढ़ाने में लगी है। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में पेट्रोल और डीजल पर सबसे अधिक उत्पाद शुल्क भारत में ही है।

वहीं पार्टी महासचिव हरीश रावत ने कहा कि पूरी पार्टी एकजुट होकर प्रीतम सिंह के नेतृत्व में भाजपा सरकारों की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ संघर्ष तेज करेगी। उन्होंने पार्टी नेताओं से आग्रह करते हुए कहा कि वे किसी भी प्रकार के आपसी मतभेद को मिल बैठकर सुलझा लें और जनता के सवालों पर पूरी ताकत और एकजुटता के साथ संघर्ष करें।

बता दें कि कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्षों की मंगलवार को हुई बैठक में प्रीतम सिंह और हरीश रावत ने राज्य सरकार पर हमला बोला है।

Nitika