हरीश रावत के स्थिरता वाले बयान पर त्रिवेंद्र रावत ने दी तीखी प्रतिक्रिया

punjabkesari.in Sunday, Feb 16, 2020 - 10:43 AM (IST)

नैनीतालः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता हरीश रावत के उत्तराखंड में राजनीतिक अस्थिरता वाले बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है।

त्रिवेंद्र रावत ने शनिवार को संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि हरीश रावत विपक्ष के वरिष्ठ नेता हैं, लेकिन कांग्रेस की देश और प्रदेश में जैसी स्थिति हो गई है। ऐसे में वह हालात को समझ नहीं पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा को दिल्ली चुनावों में नुकसान के बजाय उसकी सीट तथा मत प्रतिशत दोनों में बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने कहा कि हरीश रावत जी कांग्रेस की बुरी हालत को समझने की बजाय दूसरों की चिंता कर रहे हैं।

रावत ने गैरसैण में पेश किए जा रहे बजट के बारे में कहा कि प्रदेश का आने वाला बजट गरीबों के लिये सहायक होगा और सरकार गरीब तबके के हितों को ध्यान में रख कर बजट तैयार कर रही है। उन्होंने कहा कि बजट में सरकार ने काफी सुधार किया है। गरीबों खासकर अनुसूचित जाति, गरीब तबके के अलावा दिव्यांग तथा वृद्धों के लिये काफी रियायतें दी गई हैं। प्रदेश में आशाकार्यकर्ताओं के मानदेय में भी लगभग तीन गुना वृद्धि की जा रही हैं।

उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले कांग्रेस नेता हरीश रावत ने लिखा था कि दिल्ली के चुनाव और उत्तराखंड में मची हलचल एक बात का संकेत दे रही है कि उत्तराखंड फिर राजनीतिक अस्थिरता की तरफ जा रहा है। भाजपा उत्तराखं में राजनीतिम अस्थिरता पैदा करने के लिये आपराधिक स्तर तक दोषी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static