पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक करोड़ की स्मैक के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Nov 05, 2017 - 10:49 AM (IST)

उधमसिंह नगर(यामीन अहमद मलिक): उधम सिंह नगर की पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। रुद्रपुर कोतवाली पुलिस और एसओजी की टीम ने 1 किलो स्मैक के साथ दो युवकों को हिरासत में लिया है। आरोपियों से एक गाड़ी व एक लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद की गई है।

पुलिस के मुताबिक लम्बे समय से उधम सिंह नगर व कुमाऊ के कई जिलों में स्मैक का काला कारोबार कर रहे दोनों आरोपियों को मुखबिर की सूचना पर रुद्रपुर के धोलपुर श्मशान घाट से रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपियों से आधा आधा किलो स्मैक बरामद हुई है। 

रविवार को जब पुलिस चेकिंग कर रही थी, तभी एक गाड़ी को रोका गया। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर दोनों आरोपी हड़बड़ाने लगे, शक होने पर जब तलाशी ली गई तो दोनों के पास से 1 किलो स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि वो लम्बे समय से स्मैक का कारोबार कर रहे हैं और उन्हीं के द्वारा कुमाऊ के कई स्थानों पर स्मैक सप्लाई की जाती है।

पकड़े गए आरोपी रविन्द्र उधम सिंह नगर में महुवाखेड़ा ओर दयाराम यूपी के बिजनोर जिले के रहने वाले हैं। दोनों आरोपियों पर एनडीपीसी की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा आरोपियों से उनके ठिकानों के बारे में पूछताछ की जा रही है। पुलिस को आरोपियों से नए खुलासे होने की संभावना है।