उत्तराखंड में पुलिस ने 273 नशीले इंजेक्शन समेत दो तस्करों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Feb 20, 2022 - 07:26 PM (IST)

 

नैनीतालः उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में नशीले इंजेक्शन के माध्यम से युवाओं को नशे के दलदल में धकेलने वाले दो सौदागरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके पास से 273 नशीले इंजेक्शन बरामद किए हैं। उधमसिंह नगर पुलिस के अनुसार पुलिस क्षेत्राधिकारी (आपरेशन) परवेज अली के नेतृत्व में रूद्रपुर और आसपास के इलाके में नशे के सौदागरों के खिलाफ सख्ती से अभियान चलाया जा रहा है।

शनिवार की रात मादक द्रव्य निरोधक बल (एडीटीएफ) की ओर से ट्रांजिट कैम्प थाना के शिवनगर तिराहे पर जांच अभियान छेड़ा गया था। इसी दौरान टीम ने दो संदिग्धों राजकुमार गंगवार उर्फ शेरा और सुरेश सागर को धर दबोचा और उनके पास से विभिन्न ब्रांड के 273 नशीले इंजेक्शन बरामद किए। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनका सरगना रूद्रपुर निवासी किशन गंगवार है और वह उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद के बहेड़ी से रोडवेज की बसों में नशे के इंजेक्शन भेजता है और वह स्थानीय स्तर पर इनकी आपूर्ति करते हैं।किशन रूद्रपुर में एक मामले में वांछित है और वह काफी समय से फरार चल रहा है।

पुलिस विभाग की ओर से उसके ऊपर दस हजार रूपये का ईनाम रखा गया है। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी किशन गंगवार को भी शनिवार को बरेली से गिरफ्तार कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static