उत्तराखंड के 2 वीर सपूत आतंकियों के साथ मुठभेड़ में हुए शहीद, CM ने व्यक्त की संवेदना

punjabkesari.in Wednesday, Aug 08, 2018 - 01:30 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड के 2 वीर सपूत राइफलमैन हमीर सिंह और राइफलमैन मनदीप सिंह मंगलवार को जम्मू कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हो गए।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, यह मुठभेड़ जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा गुरेज सेक्टर की है, जहां पाकिस्तान की और से आतंकियों के द्वारा भारत में घुसपैठ करने के लिए लगातार फायरिंग की जा रही थी। इस दौरान पाकिस्तान की गोलाबारी का भारतीय जवानों के द्वारा लगातार जवाब दिया जा रहा था। इस मुठभेड़ में 38वीं राइफल्स में तैनात कोटद्वार  के शिवपुर गांव निवासी राइफलमैन मनदीप सिंह आतंकियों के साथ लोहा लेते हुए शहीद हो गया। 
PunjabKesari
इसके साथ ही 12वीं गढ़वाल राइफल में तैनात ऋषिकेश के गुमानीवाला नंदा कॉलोनी भट्टोंवाला निवासी हमीर सिंह पोखरियाल शहीद हो गया। इस मुठभेड़ में भारतीय जवानों के द्वारा 2 आतंकियों को भी मार गिराया गया और दुश्मनों के द्वारा हुई जवाबी फायरिंग में सेना का एक मेजर सहित 3 अन्य जवान शहीद हो गए। 
PunjabKesari
बता दें कि मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और दुख की इस घड़ी में शहीद के परिजनों को संबल प्रदान करने की कामना की है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सदैव शहीदों के परिजनों के साथ है। 
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static