शहरी विकास मंत्री नहीं सुन पाए छात्रों की समस्याएं, बच्चों में दिखी मायूसी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2018 - 01:00 PM (IST)

उत्तरकाशीः उत्तराखंड सरकार के प्रवक्ता और शहरी विकास मंत्री मदन कोशिक मंगलबार को मंत्री बनने के बाद से पहली बार एक दिवसीय यमुनाघाटी के दौरे पर पहुंचे। इस मौके वह पुरोला और बडकोट के राजकीय महाविद्यालय के छात्र संघ समारोह कार्यक्रम में शामिल हुए। शहरी विकास मंत्री कोसमय के अभाव के चलते अचानक देहरादून लौटना था जिससे ज्यादा समय कार्यक्रम में नहीं दे पाए। 

शौर्य दीवार का किया अनावरण 
बडकोट छात्र संघ में 5 मिनट जबकि पुरोला छात्र संघ समारोह में 15 मिनट के लिए ही रुक पाए। इस दौरान शहरी विकास मंत्री ने कॉलेज में ही शौर्य दीवार का भी अनावरण किया गया। बडकोट छात्रसंघ समारोह में छात्रो की सुविधा के लिए पैदल मार्ग बनाने के लिए 5 लाख और पानी की कमी दूर करने को एक हेंडपम्प की घोषणा की गई। इस मौके पर पुरोला विधायक व छात्र संघ के पदाधिकारियों ने भी प्रभारी मंत्री को मांग-पत्र सौंपे गए। 

प्रभारी मंत्री को सौंपे गए मांग-पत्र 
इसके अतिरिक्त पुरोला छात्र संघ में मंत्री द्वारा नगर पंचायत पर विशेष ध्यान रखा गया। इसके लिए अगले वितीय वर्ष में पार्किंग और नगर पंचायत भवन बनाने की घोषणा की गई। वहीं कम समय बच्चों को देने के चलते कुछ छात्र मंत्री जी से मायूस भी दिखे। इसके साथ-साथ कुछ छात्रों का कहना है कि मंत्री जी छात्रों की समस्या को नहीं समझ सके।