शहरी विकास मंत्री होली मिलन समारोह में हुए शामिल

punjabkesari.in Friday, Mar 02, 2018 - 01:00 PM (IST)

हरिद्वार: डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन का होली मिलन समारोह धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ गीत गोविन्द बैंक्वेट हॉल में मनाया गया। मुख्यातिथि के तौर पर शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक, रानीपुर विधायक आदेश चौहान और पूर्व चेयरमैन राज कुमार अरोड़ा ने कार्यक्रम में शामिल हुए। 

इस अवसर पर मदन कौशिक ने कहा कि डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन सामाजिक कार्यों में अपना भरपूर सहयोग करती चली आ रही है। धार्मिक गतिविधियों के अतिरिक्त डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन के सदस्य जन जागरूकता अभियान भी शहर भर में संचालित करते हैं। 

रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने सभी को होली पर्व की शुभकामनाएं दी। पूर्व चेयरमैन राज कुमार अरोड़ा ने कहा कि होली पर्व खुशियों का पर्व है, मिल-जुलकर इस पर्व की खुशियों को मनाना चाहिए। अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने कलाकारों के उत्साह के बढ़ाते हुए कहा कि वृंदावन से पहुंचे कलाकारों ने राधाकृष्ण की लीलाओं का अच्छे से वर्णन किया। हमें धार्मिक गतिविधियों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। 

महामंत्री सुरेन्द्र भटीजा ने कहा कि प्रति वर्ष डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन हर्षोल्लास और उत्साह के साथ होली के कार्यक्रमों का आयोजन करती है। मथुरा से पहुंचे कलाकारों ने धार्मिक गीत-संगीत की अच्छी प्रस्तुतियां दी।