उत्तराखंड BJP का चिन्तन शिविर शुरू, मदन कौशिक सहित इन नेताओं ने किया शुभारंभ

punjabkesari.in Monday, Jun 28, 2021 - 02:25 PM (IST)

 

रामनगरः उत्तराखंड की वर्तमान परिस्थिति और वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव का रोड मैप तैयार करने के मकसद से उत्तराखंड भाजपा का 3 दिवसीय चिंतन शिविर रविवार को शुरू हो गया।
PunjabKesari
राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक तथा प्रदेश संगठन महामंत्री अजेय कुमार ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर शिविर का शुभारंभ किया। पार्टी अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि वर्तमान में कोविड को लेकर कार्यकर्ताओं ने बूथ स्तर तक लोगों को मेडिकल से लेकर हर जरूरतमन्द तक मदद का हाथ बढ़ाया जबकि विपक्षी दल महज अपने पोस्टर चस्पां करने को सेवा मानता रहा, धरना-प्रदर्शन तक सीमित रहा और आम जनता के साथ खड़ा नहीं दिखा। उन्होंने कहा कि विपक्ष महज खामियों की तलाश और उसे तूल देने की फिराक में रहा, लेकिन सेवा कार्यों के लिए उसके पास वक़्त नहीं रहा। वह लोगों के बीच में भय का वातावरण बनाने और टूल किट जैसी साजिश को भी तैयार रहा। इसका प्रतिकार किस तरह हो, यह भी चर्चा का विषय होगा।
PunjabKesari
शिविर के उद्घाटन से पूर्व अपराह्न में राष्ट्रीय ई-प्रशिक्षण कार्यक्रम में सहभागिता के बाद, टोली बैठक हुई, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष, मुख्यमन्त्री, प्रभारी, सह प्रभारी, महामंत्री संगठन और तीनोंं महामंत्री शामिल हुए। बैठक में 3 दिन के कार्यक्रमों पर चर्चा की गई। इस चिंतन शिविर में कुल सात सत्र होंगे, जिनमें विभिन्न विषयों पर चर्चा के बाद मिशन 2022 की रणनीति तैयार की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static