दुर्घटनाग्रस्त होकर टिहरी झील में गिरा वाहन, 2 के शव बरामद, अन्य 2 की तलाश जारी

punjabkesari.in Friday, Oct 02, 2020 - 02:50 PM (IST)

नई टिहरीः उत्तराखंड के टिहरी जिले में एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर टिहरी झील में गिर गया, जिसमें भाई-बहन सहित 4 व्यक्ति सवार थे। पुलिस ने झील से 2 शव निकाले हैं जबकि वाहन में सवार दो व्यक्तियों की तलाश जारी है। इस दुर्घटना की जानकारी बुधवार शाम को हुई, जब वाहन के गंतव्य पर न पहुंचने के बाद उसकी तलाश शुरू की गई।

मंगलवार 29 सितंबर की रात 10 बजे देहरादून से निकले वाहन को टिहरी होते हुए रुद्रप्रयाग जिले के उखीमठ जाना था लेकिन वह टिहरी-बीपुरम-जीरो प्वाईंट मोटर मार्ग से फिसलकर टिहरी बांध की झील में जा गिरा। टिहरी के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि देहरादून से वाहन गायब होने की सूचना मिलने पर बुधवार सायं उसकी खोजबीन शुरू की गई तो जीरो ब्रिज से पहले सड़क के किनारे पैराफिट टूटा मिला तथा खड्ड में कुछ बैग और कपडे़ पडे़ मिले, जिससे वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने का पता चला।

वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार सुबह पुलिस, जल पुलिस और राज्य आपदा प्रतिवादन बल ने तलाशी और बचाव अभियान चलाया, जिसमें एक युवती और एक युवक का शव बरामद हुआ। 2 अन्य लोगों की तलाश अभी जारी है। झील में डूबे वाहन को पुलिस ने क्रेन की सहायता से बाहर निकाला गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static