उत्तराखंड पुलिस की शर्मनाक करतूतः बस ड्राइवर के साथ गाली गलौज करने का वीडियो हो रहा वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 06:51 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड की पुलिस का अमानवीय चेहरा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। देहरादून में पुलिस के जवान के द्वारा हिमाचल परिवहन निगम की बस ड्राइवर के साथ गाली-गलौज और झूठे मुकद्दमे में फंसाने की धमकी दी गई। पुलिस के द्वारा ड्राइवर को धमकी देने का वीडियो चर्चा का विषय बना हुई है। 

सोशल मीडिया पर वीडियो बना चर्चा का विषय 
जानकारी के अनुसार, इस वीडियो में उत्तराखंड पुलिस का एक जवान अपने वरिष्ठ अधिकारी के सामने  हिमाचल परिवहन निगम की बस ड्राइवर के साथ गाली गलौज करता हुआ दिखाई दे रहा है। ड्राइवर से पुलिस की गंदी गालियां बर्दाश्त नहीं हुई और वह पुलिस के जवान के साथ उलझ गया। इसके बाद पुलिस के जवान के द्वारा ड्राइवर को झूठे मुकद्दमे में फंसाने की धमकी दी गई। वहीं पुलिस सब-इंस्पेक्टर के द्वारा मामले को शांत करवाया गया। 

10000 से भी अधिक लोग कर चुके हैं कमेंट 
बता दें कि पुलिस की इस हरकत का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। हिमाचल के फेसबुक ग्रुप में इस वीडियो पर जमकर कमेंट आ रहे हैं। इस वीडियो को 2 घंटे में अभी तक 15,000 से अधिक लोग देख चुके हैं और 600 से अधिक शेयर हो चुके हैं। इस वीडियो पर हिमाचल के लोग लगभग 10000 से भी अधिक कमेंट कर उत्तराखंड की पुलिस की जमकर आलोचना कर चुके हैं।  


 

Nitika