Virat व Anushka पहुंचे रामगढ़ की शांत वादियों में, कुछ दिन फरमाएंगे आराम

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 11:49 AM (IST)

 

नैनीतालः भारतीय टीम के पूर्व कप्तान व दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली अपनी पत्नी व सिने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ बुधवार को उत्तराखंड के नैनीताल की शांत वादियों में पहुंचे। दोनों कुछ दिन यहां आराम फरमाएंगे।

विराट व अनुष्का का यह निजी दौरा है। इसलिए इसकी किसी को भी भनक नहीं लगी। दोनों निजी हेलीकॉप्टर से घोड़ाखाल स्थित सैनिक स्कूल के मैदान में उतरे और पहले से खड़ी गाड़ियों में बैठकर रवाना हो गए। उन्होंने इस दौरान किसी से बात नहीं की। मीडिया से भी दूरी बनाए रखी। बताया जा रहा है कि घोड़ाखाल स्कूल के छात्र भी उनकी अगुवाई के लिए खड़े रहे लेकिन दोनों किसी से नहीं मिले। सैनिक स्कूल के मैदान में उतरने के लिए उनकी ओर से पहले से अनुमति ली गई थी। उन्हें उतारने के बाद हेलीकॉप्टर तुरंत वापस रवाना हो गया।

बताया जा रहा है कि उनका काफिला रामगढ़-मुक्तेश्वर की ओर गया। यह भी पता चला है कि वह यहां किसी खास मित्र की कोठी में ठहरेंगे। दोनों कुछ दिन यहां आराम फरमाएंगे। बताया जा रहा है कि अति विशिष्ट अतिथि के आगमन की सूचना पर भवाली पुलिस भी सुरक्षा के यहां पहुंची थी लेकिन किसी को भी विराट व अनुष्का के आने की भनक नहीं लगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static