उत्तराखंड: भारी बारिश के बाद देहरादून की सड़कों पर भरा पानी, 48 घंटों का अलर्ट जारी

punjabkesari.in Sunday, Aug 05, 2018 - 03:54 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश का कहर देखने को मिल रहा है। भारी बारिश के बाद दून की सड़कों पर पानी भर गया है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने अगले 48 घंटों के लिए भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।
PunjabKesari
मौसम विभाग ने 48 घंटों के लिए भारी बारिश का अलर्ट किया जारी 
मौसम विभाग के निदेशक विक्रम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अगले 2 दिनों के लिए राज्य के अधिकत्तर हिस्सों में भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग की चेतावनी के बाद से प्रशासन सतर्क दिखाई दे रहा है। प्रशासन के द्वारा सभी जिलों के जिलाधिकारियों और एसडीआरएफ की टीम को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने पर्यटकों से अपील करते हुए कहा कि उच्च हिमालयी क्षेत्र पर यात्रा ना करें। 
PunjabKesari
हल्द्वानी में भारी बारिश के कारण उफान पर नदियां 

बता दें कि शनिवार से ही राज्य के कई हिस्सों में मूसलाधार बारिश हो रही है। इसके साथ ही भूस्खलन आर मलबा गिरने से चारधाम यात्रा मार्ग भी अवरुद्ध हो गए हैं। यमुनोत्री और गंगोत्री हाईवे भी पिछले काफी दिनों से बंद पड़ा है। वहीं हल्द्वानी में भी शनिवार रात से मूसलाधार बारिश हो रही है। इसके कारण नदियों का जलस्तर बढ़ गया है। नदियों के उफान में आने के कारण लोगों को घरों और सड़कों पर पानी भर गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static