पत्नी ने गला रेतकर तलाकशुदा पति को उतारा मौत के घाट, पुलिस के सामने कबूल किया अपना जुर्म

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2019 - 11:40 AM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है, जहां पर पत्नी ने अपने तलाकशुदा पति की गला रेतकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं महिला ने पुलिस चौकी में जाकर अपना गुनाह भी कबूल कर लिया। वहीं पुलिस के द्वारा आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, मामला राजधानी देहरादून का है, जहां पर श्रीदेव सुमन नगर चोर खाला निवासी सलमा ने अपने तलाकशुदा पति गय्यूर खान की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं महिला ने इंदिरानगर चौकी में आकर स्वयं अपना जुर्म कबूल कर लिया। महिला ने बताया कि साल 2017 मे गय्यूर के साथ उसकी लव मैरिज हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद गय्यूर ने कहा कि हमारी शादी से घरवाले खुश नहीं है, जिस कारण गय्यूर को उसके परिवार वालों ने घर से बेदखल कर दिया था।

वहीं गय्यूर ने कहा था कि यदि वह उसे परिवार की नजर में तलाक दे देगा तो वह उसको दोबारा अपना लेगा । इस पर दोनों का तलाक हो गया लेकिन दोनों श्रीदेव सुमननगर में किराए के कमरे पर रहने लग गए। इसके बाद गय्यूर द्वारा सलमा पर अवैध संबंध बनाने के लिए शारीरिक और मानसिक रूप से दबाव बनाया गया। गय्यूर के लगातार दबाव बनाने के कारण सलमा शारीरिक व मानसिक दबाब में आ गई थी, जिस कारण सलमा ने घर में रखी शराब की छोटी बोतल में नशे की 7-8 गोलियों का चूर्ण मिला दिया , जिसे पीकर गय्यूर बेहोश हो गया। सलमा ने गय्यूर के मुंह, हाथ और पैर को टेप से बांधकर घर में रखे चाकू से उसका गला रेतकर हत्या कर दी।

बता दें कि पुलिस ने महिला आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही घटनास्थल पर पहुंचकर खून से लथपथ पड़े शव को कब्जे में लिया। इसके बाद पुलिस के द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
 

Nitika