चंपावत उपचुनाव: पूरी तैयारी के साथ प्रचार में कूदीं धामी की अर्धांगिनी गीता, महिलाओं को रिझाने में हो रही कामयाब

punjabkesari.in Thursday, May 19, 2022 - 10:03 AM (IST)

 

नैनीताल/चंपावतः उत्तराखंड के चंपावत उप चुनाव के रण में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अर्धांगिनी गीता धामी भी पूरी तैयारी के साथ उतर गई हैं। वह महिलाओं को रिझाने में कामयाब हो रही हैं।

चंपावत के मैदानी क्षेत्रों बनबसा व टनकपुर में प्रचार के बाद चम्पावत पहुंचकर उन्होंने चुनाव प्रचार को धार दी। उन्होंने महिलाओं के साथ नगर में रोड शो भी निकाला। इसके साथ वह डोर टू डोर संपर्क कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि धामी के नेतृत्व में भाजपा सरकार लगातार जनहित के कार्य कर रही है। सरकार बेरोजगारों, कर्मचारियों, महिलाओं, काश्तकारों के साथ समाज के हर वर्ग के लोगों के उत्थान के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने लोगों से विकास की सतत प्रक्रिया को जारी रखने के लिए मुख्यमंत्री को भारी मतों से जिताने की अपील करते हुए कहा कि सीएम की जीत चम्पावत विधानसभा के विकास के नए द्वार खोलेगी।

बता दें कि इस सीट पर 45959 महिला मतदाता हैं और गीता धामी महिला मतदाताओं पर अधिक फोकस कर रही हैं। महिलाएं भी उन्हें हाथोंहाथ ले रही हैं। वह क्षेत्र में प्रधानमंत्री की अगुवाई में मुख्यमंत्री द्वारा महिला सशक्तिकरण के लिए किए गए कार्यों को प्रमुखता से उठा रही हैं। वह ग्रामीण क्षेत्रों में भी लोगों से संवाद कर मुख्यमंत्री के लिए वोट मांग रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static