प्रदेश का माहौल खराब करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा- रावत

punjabkesari.in Saturday, Oct 07, 2017 - 02:42 PM (IST)

देरहादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने रायावाला क्षेत्र मेें प्रशासन को सख्त कानून व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने प्रशासन को भी अलर्ट कर दिया है और मुख्य सचीव और पुलिस महानिर्दशक को प्रदेशभर में व्यवस्था पर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिए है।

वहीं सीएम रावत ने जनता से अपील की है  अमन और भाईचारे का माहौल यहां की विशेषता है इसे बनाकर रखा जाए। किसी भी प्रकार की अफवाहों पर कतईं ध्यान न दें। उन्होेंने कहा कि झुठी सूचनाएं और अफवाह फैलाकर प्रदेश का माहौल खराब करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि वह सोशल मीडिया पर किसी भी प्रकार के भड़काऊ संवेदनशील संदेश प्रचारित होेने पर इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें। तांकि कार्रवाई उन पर कड़ी कार्रवाई की जाए।


यह भी पढ़े-देहरादून में युवक की हत्या से तनाव का माहौल, लगी धारा 144

गौरतलब है कि रायवाला क्षेत्र में एक युवकी दर्दनाक हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। युवक की हत्या के बाद रायावाला से लेकर ऋषिकेश कर का क्षेत्र बवाल की चपेट में है। मुख्यमंत्री ने इस बारे में अधिकारियों से पूरी जानकारी लेने के बाद सख्त कदम उठाने के लिए निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश का माहौल खराब करने की किसी इजाजत नहीं दी जाएगी।