बागेश्वर में दर्दनाक हादसाः वाहन के अनियंत्रित होकर गिरने से महिला की मौत, 3 अन्य घायल

punjabkesari.in Monday, Dec 28, 2020 - 04:21 PM (IST)

 

हल्द्वानीः उत्तराखंड के बागेश्वर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है, जहां पर रविवार को एक वाहन के अनियंत्रित होकर पहाड़ी ढलान से नीचे गिर गया। इस हादसे में वाहन सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 अन्य घायल हुए हैं।

जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी शिखा सुयाल ने जानकारी देते हुए बताया कि पिथौरागढ़ जिले में गणाई गंगोली तहसील के भिनगड़ी से आ रहा एक मैक्स वाहन रावतसेरा-सानिउडियार मोटर मार्ग पर घो़ड़ागाड़ के निकट रविवार देर शाम अचानक अनियंत्रित होकर मोटर मार्ग से पहाड़ी ढलान से नीचे गिर गया। इस हादसे के समय वाहन में चालक सहित 5 लोग सवार थे, जिसमें से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 अन्य घायल हो गए। वाहन चालक अजय कुमार ठीक स्थिति ठीक है। उन्होंने बताया कि मृतका की पहचान पिथौरागढ़ जिला में गणाई गंगोली तहसील के भिनगड़ी बास पठान निवासी गोपुली देवी के तौर पर हुई है।

वहीं प्रेम प्रकाश, रोशन कुमार तथा सुरेंद्र कुमार घायल हुए हैं, जिन्हें 108 एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (सीएचसी) कांडा में उपचार हेतु लाए गया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए बागेश्वर जिला अस्पताल बागेश्वर भेज दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static