सीएम के साथ अभद्र व्यवहार करने वाली महिला की मजबूरी आई सामने, बताया कारण

punjabkesari.in Friday, Jun 29, 2018 - 01:18 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के जनता दरबार में उतरा पंत बहुगुणा नाम की महिला शिक्षिका के द्वारा सीएम को अपशब्द बोलने के पीछे उसकी मजबूरी सामने आई है। महिला का कहना है कि वह पिछले 25 सालों से उत्तरकाशी में पहाड़ के बच्चों का भविष्य बनाने में लगी हुई है। इसके कारण वह अपने बच्चों को समय नहीं दे पा रही। 

शिक्षिका का कहना है कि वह कई बार स्थानांतरण के लिए विभाग के चक्कर लगा चुके हैं। इसके साथ ही महिला ने सीएम को भी स्थानांतरण के लिए गुहार लगाई, इस पर सीएम ने महिला को आश्वासन देते हुए कहा कि आपके स्थानांतरण में कोई परेशानी नहीं है, आपका स्थानांतरण जल्द ही हो जाएगा। महिला शिक्षिका ने कहा कि पति की मौत के बाद से उसके घर की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। इसके साथ ही उसे अगस्त महीने से वेतन भी नहीं मिला है, इसके कारण उसे काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

महिला ने कहा कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ नहीं है बल्कि वह पहले एथलीट भी रह चुकी है। उन्होंने कहा कि वह जनता दरबार में सीएम के साथ इस तरह का बर्ताव नहीं करना चाहती थी लेकिन जब सीएम के द्वारा ऊंची आवाज में बोला गया तो उन्हें भी गुस्सा आ गया। महिला का कहना है कि उसे पुलिसकर्मियों के द्वारा जनता दरबार से बसंत बिहार थाने लाया गया, जहां उनका संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया। महिला ने कहा कि उसे पुलिस विभाग द्वारा की गई कार्रवाई का कोई डर नहीं है। 
 

Nitika