चंपावतः बस से कुचलकर महिला श्रद्धालु की मौत, चालक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2019 - 05:26 PM (IST)

 

चंपावतः उत्तराखंड में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है, जहां पर मां पूर्णागिरि के दर्शन के लिए आई एक महिला श्रद्धालु को बस ने कुचल दिया, जिसके महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पुलिस ने चालक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, हादसा चंपावत जिले का है, जहां पर बुधवार को हरदोई से निजी बस में 40 श्रद्धालुओं का एक जत्था मां पूर्णागिरि के दर्शन के लिए आया था। दर्शनों के बाद श्रद्धालुओं ने बनबसा कैनाल के पास बनाए गए पार्किंग में बस को खड़ी कर वहीं पर रात्रि विश्राम किया। इसके बाद अगले दिन गुरुवार सुबह श्रद्धालु बस से नेपाल के महेन्द्रनगर स्थित सिद्ध बाबा के दर्शन को जाने की तैयारी कर रहे थे।

वहीं राजवती नाम की एक महिला बस के ठीक आगे बैठकर अपना सामान समेट रही थी। इसी बीच चालक ने ब्रेक प्रेशर बनाने के लिए बस को स्टॉर्ट किया तो ढलान होने के कारण बस महिला को कुचलते हुए आगे निकल गई। घटना के बाद श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई। बता दें कि श्रद्धालुओं ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। इसके साथ ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

Nitika