योगी आदित्यनाथ ने बद्रीनाथ में किया पर्यटक आवास गृह का शिलान्यास

punjabkesari.in Tuesday, Nov 17, 2020 - 01:19 PM (IST)

लखनऊ/देहरादूनः उत्तराखंड के दौरे पर गए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को भगवान बद्रीनाथ के दर्शन किए और पर्यटक आवास गृह का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमने तय किया है कि हरिद्वार का होटल अलकनंदा उत्तराखंड सरकार को सौंप दिया जाएगा।
PunjabKesari
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि योगी मंगलवार सुबह बद्रीनाथ धाम पहुंचे और भगवान बद्रीनाथ के दर्शन किये और पूजन किया। बाद में उन्होने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के साथ पर्यटक आवास गृह का शिलान्यास और भूमि पूजन किया। इस मौके पर प्रदेश के पर्यटन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. नीलकंठ तिवारी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मौजूद थे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने नीति आयोग के सलाहकार आलोक कुमार की पुस्तक ‘हेल्थ' का विमोचन किया। पुस्तक मे कोरोना नियंत्रण के लिए विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा उत्तर प्रदेश सरकार के प्रयासों की तारीफ का जिक्र है।
PunjabKesari
वहीं योगी और रावत उत्तराखंड के सबसे बड़े बॉर्डर का इलाका और देश का आखरी गांव माड़ा पहुंचे, जहां उन्होंने आइटीबीपी के जवानों से मुलाकात कर उनकी हौसलाफजाई की। बता दें कि योगी ने रविवार को केदारनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की थी। शीत ऋतु में केदारनाथ मंदिर के कपाट सोमवार भोर बंद कर दिए गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Related News

Recommended News

static