चंपावत उप चुनावः योगी आदित्यनाथ 28 को आएंगे टनकपुर, धामी के समर्थन में करेंगे जनसभा

punjabkesari.in Tuesday, May 24, 2022 - 12:00 PM (IST)

 

नैनीतालः उत्तराखंड के चंपावत उप चुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के समर्थन के लिए भाजपा के फायर ब्रांड नेता व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 28 मई को टनकपुर के दौरे पर आएंगे। योगी यहां एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत के विस्यज्यूला में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि योगी जी 28 मई को टनकपुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। खराब मौसम के चलते नारियाल गांव में धामी की जनसभा नहीं हो पाई। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में उनकी सरकार प्रदेश को नंबर वन राज्य बनाने के लिए जीजान से जुट गई है। उन्होंने चंपावत की जनता को भरोसा दिलाया कि वह चंपावत को नंबर वन विधानसभा बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने दर्जनों लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई। उन्होंने चंपावत की जनता से भावनात्मक रिश्ता जोड़ते हुए कहा कि मैं हमेशा आपका ऋणी रहूंगा। मेरी ईजा (मां जी) भी हमेशा चंपावत की प्रशंसा करती रही।

वहीं पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि वह चंपावत को पर्यटन के लिहाज से विश्व के मानचित्र पर लाएंगे। यहां पर्यटन गतिविधियों का बढ़ावा देंगे। उन्होंने संकेत दिए कि आने वाले समय में वह शासन-प्रशासन को और चुस्त दुरुस्त बनाएंगे। उन्होंने समान नागरिक संहिता को लेकर भी अपनी सरकार की प्राथमिकता दोहराई और कहा कि सरकार इसे जल्द लागू करेगी। साथ ही राज्य के विकास के लिए वह आने वाले समय में और कड़े फैसले लेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static