युवक ने चाकू से गोदकर युवती को उतारा मौत के घाट, फिर अपने गले पर वार कर काटी हाथ की नसें

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2019 - 01:07 PM (IST)

ऋषिकेशः उत्तराखंड में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक युवक के द्वारा दिन दहाड़े घर में घुसकर युवती को मौत के घाट उतार दिया गया। इतना ही नहीं युवक आखिरी सांस तक युवती पर चाकू से वार करता रहा। वहीं युवती की हत्या करने के बाद युवक ने अपने गले पर भी चाकू मार लिया और अपने हाथ की नसें काट ली। युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार, घटना ऋषिकेश जिले की है, जहां पर एक 27 वर्षीय युवती घर पर अकेली थी। इसी बीच अकेला पाकर युवक युवती के घर पहुंच गया और कमरा बंद कर उसके साथ मारपीट करने लगा। इसके बाद गुस्साए युवक ने चाकू के साथ युवती के गले और शरीर पर कई वार किए। युवती को मौत के घाट उतारने के बाद युवक ने चाकू से अपने गले पर भी वार किया। इतना ही नहीं युवक ने अपने हाथ की नसें भी काट ली।

वहीं चीखों-पुकार सुन आसपास के लोग इक्टठा हो गए। इसके साथ ही कमरे के अंदर का मंजर देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। कमरे में चारों तरफ खून ही खून था। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। इसके साथ ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। इसके साथ ही युवती के पिता ने युवक पर हत्या का मुकदमा भी दर्ज करवा दिया है। पुलिस ने प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम-प्रसंग का बताया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static