युवक ने किया रेप का प्रयास, मानसिक आघात से पीड़ित युवती ने खाया जहरीला पदार्थ

punjabkesari.in Sunday, Oct 29, 2017 - 10:21 AM (IST)

विकासनगर: एक युवक द्वारा युवती से दुष्कर्म का प्रयास करने के बाद पीड़ित युवती ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजनों द्वारा सीएचसी ले जाने पर चिकित्सक ने युवती को मृत घोषित कर दिया। मामले में राजस्व पुलिस ने युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और दुष्कर्म का प्रयास करने का मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

कालसी तहसील के गांव निवासी एक लड़की के पिता ने तहरीर देकर बताया कि घर के सभी लोग खेत में गए हुए थे और घर पर उनकी पुत्री अकेली थी कि इसी बीच मौका पाकर दोऊ गांव निवासी बिट्टू उनके घर में घुस आया और उनकी पुत्री से दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। उनकी पुत्री के हल्ला मचाने पर परिवार के सदस्य घर पहुंचे तो परिजनों को देखकर आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ। इस घटना से युवती को मानसिक आघात लगा जिसके चलते पीड़ित युवती ने रात के समय जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। 

पता लगने पर परिजन तुरंत युवती को लेकर विकासनगर सीएचसी पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कालसी तहसीलदार एसपी उनियाल ने बताया कि पिता की तहरीर पर राजस्व पुलिस ने आरोपी युवक बिट्टू के खिलाफ दुष्कर्म का प्रयास करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। मामले में राजस्व उपनिरीक्षक को जांच के लिए गांव भेजा गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।