युवक ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने बरामद किया सुसाइड नोट

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 07:00 PM (IST)

चंपावतः उत्तराखंड में एक समसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर एक युवक के द्वारा होटल के कमरे में पंखे से लटककर फांसी लगा ली गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में मातम का माहौल पसर गया है। 

जानकारी के अनुसार, यह मामला चंपावत जिले के टनकपुर इलाके में एक होटल का है, जहां पर कमरे में रुका नौलापानी चल्थी निवासी युवक दीपक सिंह 3 साल बाद घर लौट रहा था। इसी बीच शनिवार सुबह टनकपुर पहुंचने पर उसने एक होटल में कमरा लिया। होटल में रात को युवक ने पंखे पर फंदा डालकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। रविवार सुबह काफी देर तक युवक के बाहर ना निकलने पर होटल के मालिक ने दरवाजा खटखटाया। कमरे का दरवाजा ना खोलने पर मालिक ने अंदर जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए। युवक का शव पंखे से फंदे पर लटका हुआ था। होटल स्वामी ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी।

बता दें कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया, जिसमें उसने ब्लड कैंसर का हवाला देते हुए आगे की जिंदगी न जीने की इच्छा प्रकट की हैं। इसके साथ ही शव को पंखे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक युवक हरियाणा के हिसार में एक होटल में काम करात था। 

Nitika