युवक ने CAA-NRC का अनोखे ढंग से किया समर्थन, शादी के कार्ड पर छपवाया ये स्लोगन

1/19/2020 2:50:05 PM

देहरादूनः सीएए और एनआरसी कानून को लेकर जहां एक तरफ देशभर में लोग इसका समर्थन हो रहा है, वहीं दूसरी तरफ कई जगह पर निरंतर इसका विरोध भी जारी है। इसी बीच उत्तराखंड का एक युवक सीएए और एनआरसी के समर्थन में उतरा है। युवक ने अपनी शादी के कार्ड पर ऐसा स्लोगन छपवाया जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

जानकारी के अनुसार, मामला राजधानी देहरादून का है, जहां पर अवंतिका विहार निवासी मोहित मिश्रा ने अपनी शादी के कार्ड में सीएए और एनआरसी के समर्थन में एक संदेश लिखवाया। युवक ने अपनी शादी के कार्ड पर छपवाया कि हम सीएए और एनआरसी का समर्थन करते हैं। वहीं मोहित मिश्रा ने बताया कि सीएए देशहित में जरूरी है। उनका कहना है कि लोगों को देश में होने वाले बदलावों के बारे में ठीक से जानकारी जुटानी चाहिए।

वहीं युवक ने बताया कि इस कानून से पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान में अत्याचार का शिकार हो रहे वहां के अल्पसंख्यक हिंदू, सिख, जैन, पारसी और ईसाई भाइयों को देश में नागरिकता मिल सकेगी। इनसे देश को कोई नुकसान होने वाला नहीं है, बल्कि इन वर्गों के लोग देश की तरक्की में अहम योगदान देने वाले होते हैं। उन्होंने कहा कि वह सीएए का समर्थन करते हैं।
 


Nitika

Related News